दलित युवती को 10 दिन तक बंधक बनाकर बनाया अश्लील MMS , देखिये युवती का वायरल विडिओ

लक्सर
हरिद्वार के लक्सर में एक दलित  महिला ने एक ब्यूटी पार्लर की संचालिका, उसके पति और बेटे पर  अश्लील एमएमएस बनाकर ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। महिला ने अपना एक वीडियो वायरल कर आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री से इंसाफ की गुहार लगाई है। महिला के वीडियो वायरल होने से लक्सर में हड़कंप मच हुआ है। लक्सर पुलिस ने ब्यूटी पार्लर संचालिका, उसके पति और बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर करवाई शुरू कर दी है।

आज सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो लक्सर सहित जिले भर में हड़कंप मच गया। इस वीडियो में एक महिला रोते हुए लक्सर के एक ब्यूटी पार्लर की संचालिका, उसके पति और बेटे पर कई गंभीर आरोप लगा रही है। महिला वीडियो में कह रही  है कि लक्सर के लक्ष्मी ब्यूटी पार्लर की संचालिका लक्ष्मी शर्मा, उनके पति डॉक्टर कुलबीर ओर बेटे मोहित शर्मा ने चोरी का झूठा आरोप लगाकर उसे 10 दिन तक एक कमरे में बंधक बना कर रखा और उसके मारपीट की गई। महिला ने ये भी आरोप लगाया कि उन तीनों ने उसे निर्वस्त्र करके उसके वीडियो भी बनाये।यह महिला खुद को रुड़की की रहने वाली बात रही है और उसने आरोप लगाया कि  बन्धक बनाकर उससे जबरन 50 हजार रुपये व अन्य सामान चोरी करने का कबूलनामा करवा कर उसका वीडियो भी बनाया गया। महिला ने कहा कि उससे उसका मोबाइल व अन्य सामान भी उंन्होने छीन लिया। महिला का आरोप है कि अब ये तीनो उसे धमकी दे रहे है कि कि यदि उसने किसी को इसके बारे में बताया तो वो उसका अश्लील एमएमएस वायरल कर देंगे।
महिला वीडियो में बहुत डरी सहमी हुए नजर आ रही है और कह रही है उनके खौफ ओर धमकी की वजह से वो घर से भी नही निकल पा रही है।  वीडियो में महिला ये कहते हुए प्रधानमंत्री से इंसाफ की गुहार लगा रही है कि उसकी कोई मदद नही कर रहा है।
महिला के  वायरल वीडियो में प्रधानमंत्री से गुहार लगाने से लक्सर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है और वायरल वीडियो के आधार पर महिला का पता लगाया गया और ब्यूटी पार्लर मालकिन लक्ष्मी, उसके पति डॉक्टर कुलबीर ओर बेटे मोहित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।  लक्सर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि वीडियो के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ  धारा 323, 504, 506 और एस सी/एस टी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है। आरोपियों के घर से पीड़िता का मोबाइल व अन्य सामान भी बरामद कर लिया गया है। पीड़िता के बयान भी दर्ज कर लिए गए है। फिलहाल मामले की जांच लक्सर पुलिस क्षेत्राधिकारी चंदन सिंह बिष्ट कर रहे है और अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नही हुई है।
Front Page Bureau

Front Page Bureau

This function has been disabled for Front Page Newz.