पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का ये रूप आपने नही देखा होगा, हरिद्वार में कर रहे थे रोड शो, दोस्त की दुकान दिखी तो बस फिर क्या था….दोस्त के काम मे हाथ बटाने लगे रावत

हरिद्वार। वैसे तो ज्यादातर नेताओ को बहरूपिया माना जाता है मगर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की बात ही कुछ और है। रावत आम आदमी की बीच मे पंहुच कर उनके रंग में रंग जाते है। कल अपनी विधानसभा में युवाओं के साथ कबड्डी खेलने लगे थे तो आज हरिद्वार के कनखल में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थं में रोड शो के दौरान अपने पुराने परिचित लालू चाट वाले कि दुकान दिख गई। लालू उस वक्त अपनी दुकान पर ग्राहकों के लिए आलू की टिक्की बना रहे थे। बस उसे टिक्की बनाते देख उन्होंने लालू के हाथ से कड़छी ली और खुद टिक्की तलने लगे। रावत जी ने तवे पर पड़ी आधा दर्जन से अधिक टिक्की खुद ही तली। हरीश रावत लालू की दुकान पर करीब 10 मिनट तक रहे। इस दौरान वंहा ग्राहक और कांग्रेस के कार्यकर्ता भी उन्हें देखकर हैरत में थे।

हरीश रावत ने आज पहले हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा से चुनाव लड़ रही अपनी बेटी अनुपम रावत के श्यामपुर कांगड़ी गावँ में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया और फिर गावँ में क्षेत्र में रोड शो भी किया। इसके बाद हरीश रावत हरिद्वार शहर विधानसभा सीट पर पंहुचे। यंहा से कांग्रेस के टिकट पर एक संत सतपाल ब्रह्मचारी चुनाव मैदान में है। हरीश रावत ने सतपाल ब्रह्मचारी के समर्थन में कनखल में चौक बाजार से कृष्णानगर तक जनसंपर्क किया। उन्होंने लोगो से इस बार कांग्रेस को मौका देने की अपील की। हरीश रावत ने कहा कि पिछले 20 सालों से यंहा पंर भाजपा का एक ही व्यक्ति विधायक है मगर 20 सालों में वह 4 काम भी अपने नही गिना सकता है जो उसने शहर के लोगो के या शहर के विकास के लिए कराए हो। वंही कांग्रेस के सतपाल ब्रह्मचारी नगरपालिका अध्यक्ष के तौर पर अपने कम से कम 400 काम गिना सकते है। उन्होंने आरोप लगाया कि 20 साल से एक ही व्यक्ति विधायक रहा मगर वह ना केवल पूरी तरह नकारा साबित हुआ बल्कि उसके 20 सालों के कार्यकाल में धर्मनगरी का युवा नशे की गिरफ्त में आ चुका है। आज हरिद्वार का युवा ड्रग्स की चपेट है और ड्रग्स माफिया भाजपा नेताओं के संरक्षण में पल बढ़ रहे है। हरीश रावत ने महंगाई पर भी भाजपा को घेरा। रावत ने उम्मीद जताई कि इस बार हरिद्वार में कांग्रेस को व्यापक  जनसमर्थन प्राप्त होगा और हरिद्वार जनपद में कांग्रेस ज्यादातर सीट पर भारी मतों से विजय प्राप्त करेगी।

Front Page Bureau

Front Page Bureau

This function has been disabled for Front Page Newz.