विधानसभा रानीपुर और ज्वालापुर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ आदेश चौहान ने रोड शो कर मतदाताओं से की भाजपा को जिताने की अपील

MP CHIEF MINISTER SHIVRAJ SINGH CHAUHAN ROAD SHOW WITH HARIDWAR MLA's

आज विधानसभा ज्वालापुर के रोहालकी क्षेत्र में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ विधानसभा रानीपुर के प्रत्याशी विधायक आदेश चौहान ने रोड शो कर सुरेश राठौड़ के लिए वोट मांगे।

इस अवसर पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा की देश को आप लोगो ने जिस स्वाभिमान के साथ खड़ा किया है, आज उसके कारण विश्व के नेता भारत को सम्मान के नजरिए से देखने लगे। कभी भारत को सपेरों वा टोने – टोटकों का देश माना जाता था। आज भारत को आत्मनिर्भर भारत के रूप में पहचान स्थापित हुई है। हमने कोरोना की वैक्सीन को बना कर विश्व को दिखाया है की अब भारत हाथ पसारने वाला देश नही रहा है। हमने सवा सौ करोड़ की आबादी वाले में किस स्तर तक लोगो को वेक्सिन तो लगाई है साथ ही विश्व के 180 देशों को भारत निर्मित वेक्सिन दी गई है।

MP CHIEF MINISTER SHIVRAJ SINGH CHAUHAN WITH RANIPUR MLA ADESH CHAUHAN AT HARIDWAR
MP CHIEF MINISTER SHIVRAJ SINGH CHAUHAN WITH RANIPUR MLA ADESH CHAUHAN AT HARIDWAR

उन्होंने कहा की देश में ऊर्जावान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वा प्रदेश में मेरे युवा मोर्चा के साथी वा तेजस्वी युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी है जिनके नेतृत्व में विकास की जो गंगा बह रही है वो रुकनी नही चाहिए।

रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने कहा की लोगो को 80 वा 90 के उस दशक को याद करना होगा जब भाजपा की सरकार नहीं थी तो किस प्रकार से लोगो का अमन चैन खत्म था। हर ओर भय का माहौल रहता है। जय श्री राम बोलने वालों को जेल में डालने तक का काम हुआ। डराया जाता था,धमकाया जाता था लेकिन आज स्तिथियां बदल गई हैं। अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर बन रहा है तो उत्तराखंड में केदारनाथ धाम का पुनर्निर्माण वा तीर्थाटन वा पर्यटन को बढ़ाने वाली विकास योजनाएं लगातार बन रही है। दोनो नेताओं ने विधायक सुरेश राठौड़ वा भाजपा को वोट डालने की अपील की गई।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जयपाल चौहान, पूर्व राज्यमंत्री ठाकुर सुशील चौहान,नितिन चौहान,अतुल चौहान,विपिन चौहान,उमेश पाठक,गौरव पुंडीर,गौरव कपिल, उज्ज्वल पंडित,अतुल वशिष्ठ,अमित पाठक,अर्जुन चौहान आदि मौजूद रहे।

Front Page Bureau

Front Page Bureau

This function has been disabled for Front Page Newz.