बदले में आदमी ने अपने मुँह से ही काट दिया साँप का सर

लखनऊ: एक विचित्र घटना में, यूपी के हरदोई में एक आदमी ने साँप के सिर को बंद कर दिया और उसे चूसने से पहले चबाया। आदमी, सोनेलल ने दावा किया कि उसने बदला लेने के लिए ऐसा किया क्योंकि सांप ने उसे काटा था।
वह बेहोश हो गया और उन्हें एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। डॉक्टर, हालांकि, उस पर कोई काट का निशान नहीं मिल सका।

मोगागंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में राज्य की 108 एम्बुलेंस सेवा शनिवार को शुकलापुर भगर गांव के लिए कॉल करने के लिए बुलाया गया जहां एक किसान बेहोश हो गया था। सोनालला को 7 बजे सीएचसी में लाया गया था जहां आपातकालीन चिकित्सा अधिकारी डॉ महेंद्र वर्मा और फार्मासिस्ट हितेश कुमार उनके पास उपस्थित थे। “उनके पड़ोसी राम सेवक और राम स्वरूप ने दावा किया कि सोनेल को साँप ने काट लिया था इसलिए, हमने डसने के निशान की तलाश करना शुरू कर दिया है , लेकिन अबतक कोई भी निशान नहीं मिला, ” फार्मासिस्ट हितेश ने बताया।

उनके भतीजे नें ने कहा कि सोनलला अकेला था जब घटना हुई लेकिन किसी ने उसे बताया कि एक साँप ने उसे काट लिया था। हमने आपातकालीन दवाओं को प्रशासित किया और उन्हें निरीक्षण में रखा, “हितेश ने बताया।
सोनलला को 10 बजे तक चेतना मिली और घटनाओं के क्रम को विस्तृत करने के लिए कहा गया। “उन्होंने दावा किया कि मवेशी चराई के दौरान 1 साँप मवेशिओं के करीब आ रहा था जब। उन्होंने कहा कि उन्होंने क्रोध में साँप को उठाया और अपने सिर को दूर कर दिया और इसे बाहर थूकने से पहले चबाया।
“ऐसा प्रतीत होता है कि साँप ने उसे बिल्कुल भी काटा नहीं था हमें उसके शरीर पर कोई साँप काटने का निशान नहीं मिला। डॉ वर्मा ने कहा कि वह साँप के शरीर के हिस्से को लेने के कारण बेहोश हो गए थे, यह एक जहरीला साँप था। ”

स्थानीय लोगों का कहना हैसोनलला नशीली दवाओं का आदि था।
जैसे ही घटना की खबर फैल गई, जिज्ञासु लोगो ने सीएचसी को झुठलाया। एक स्थानीय दुकानदार मुकेश गुप्ता ने कहा: “मैं अपने कानों पर विश्वास नहीं कर सकता … मुझे आश्चर्य है कि कोई कैसे सांप को काट सकता है। मैंने सोनालल की तस्वीरें और एम्बुलेंस स्टाफ द्वारा लिया सांप देखा। ”
सचिव, राज्य मानसिक स्वास्थ्य समाज, डॉ एससी तिवारी ने कहा कि मनुष्य का व्यवहार असामान्य दिखता है। “यह सामान्य मानव प्रतिक्रिया नहीं है किसी को इस तरह से व्यवहार करने के लिए बेहद आक्रामक या भ्रष्ट होना चाहिए। “

Front Page Bureau

Front Page Bureau

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This function has been disabled for Front Page Newz.